GBWhatsApp आपके एंड्राइड फ़ोन के लिए

दोस्तों नमस्कार मैं मुकेश कुमार एक बार फिर आपके सामने कुछ नया पेश करने की कोशिश कर रहा हूँ।

दोस्तों सबसे पहले तो आपको बहुत बहुत धन्यवाद जो आप हमे इतना प्यार और सहयोग दे रहे हैं उसके लिए और साथ ही आपको हमारी पिछली पोस्ट बहुत पसंद आई उसके लिए भी बहुत धन्यवाद।

आज मै आपके सामने लाया हूँ GBWhatsApp का लेटेस्ट वर्जन 5.0 जिसे आप यहां से डाउनलोड कर सकते है।
उससे पहले मै आपको इस नए वर्जन के कुछ खास फीचर के बारे मे बता दूँ।
जो इस प्रकार हैं:-

१.सबसे पहले तो आपको पता ही होगा कि इस वर्जन में ग्रुप के invite link का ऑप्शन है जो कि सामान्य whatsapp में नही मिलता है।

२.दूसरा फीचर जो कि बहुत ही अच्छा है वो है कि हम अपने whatsapp का पूरा look ही बदल सकते हैं, जैसे कि टेक्स्ट कलर, बैकग्राउंड कलर, हैडिंग टाइप, आदि।



३.अगला फीचर भी बहुत ही शानदार है इसमें प्रत्येक व्यक्ति का स्टेटस उसके चैट में हैडिंग के निचे दिखाई देता है जिससे हमें किसी का भी स्टेटस देखने के लिए उसकी प्रोफाइल नही देखनी पड़ती।

४.इसमें आपको एक ऐसा फीचर भी मिलेगा जिसका इंतज़ार आप सभी अपने WhatsApp में बहुत पहले से कर रहे हैं वो है video calling इसके साथ ही इसमें एक और खास फीचर है जो WhatsApp में नही है वो है phone calling आपकी सुविधा के लिए।

५.इसमें हम किसी पोस्ट में से कुछ चुनिंदा शब्दों को कॉपी कर सकते हैं जो कि सामान्य whatsapp में नही हो पाता उसमें पूरा मैसेज ही कॉपी होता है।ऐसे ही कई रोमांचक फीचर के साथ ये MOD एप्प आया है जिसका नाम है GBWhatsApp जो आपको बहुत पसंद आएगा।

इंस्टॉल करने की प्रक्रिया:-

दोस्तों इसे अपने फोन में इंस्टॉल करना बहुत ही आसान है। इसके लिए सबसे पहले आप अपने Official WhatsApp के चैट का बैकअप लेलें। उसके बाद आप इस WhatsApp को डिलीट (अनइंस्टॉल) कर दें या फिर आप इसे दूसरे WhatsApp के रूप में भी प्रयोग कर सकते हैं।
उसके बाद नीचे दी गई लिंक से डाउनलोड किए हुए  GBWhatsApp v5.0 को अपने फोन में इंस्टॉल कर लें। अब अपने फोन की फ़ाइल मेनेजर खोलें वहां पर जो WhatsApp नाम का फोल्डर है उसका नाम GBWhatsApp करदें साथ ही इस फोल्डर के अंदर के सभी फोल्डर के नाम के पहले GB लगा दें।
अब आपके द्वारा इनस्टॉल किए हुए GBWhatsApp को open करें। इसमें पहले पेज पर Restore का बटन मिलेगा उस पर क्लिक नहीं करना है। Agree and Continue बटन पर क्लिक करना है उसके बाद जैसे आप WhatsApp में लोगिन करते हैं वैसे ही करना है।

आपको बैकअप भी मिल जायेगा उसको रिस्टोर करना है और फिर एन्जॉय करिये GBWhatsApp को और आपको इसे इंस्टॉल करने में कोई भी परेशानी आ रही हो तो नीचे कमेंट बॉक्स में लिखें।

 GBWhatsApp latest version को डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें 



Note:- दोस्तों अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आ रही है तो आप कमेंट बॉक्स में लिख सकते हैं साथ ही आप हमारी साईट(ब्लॉग) को subscribe भी कर सकते हैं जिससे आपको हमारी प्रत्येक नई पोस्ट की जानकारी तुरंत मिल जाये।


आप मुझे फेसबुक पर भी जोड़ सकते है उसके लिए यहां क्लिक करें

 इसी के साथ आप मुझे twitter पर भी फॉलो कर सकते हैं उसके लिए यहां क्लिक करें

अगर आप पौधों से प्यार करते हैं तो आप हमारी दूसरी साईट जो खास पौध प्रेमियों और किसानों के लिए बनाई गई है उसे भी देख सकते हैं :-
 हमारे पौधे

धन्यवाद।

Previous
Next Post »

यदि आपको हमारी ये वेबसाइट पसंद आ रही है तो हमे कमेंट करके जरूर बताएं ConversionConversion EmoticonEmoticon