फेसबुक अकाउंट को पेज में कैसे बदलें(How do convert a facebook id into page)

हैलो दोस्तों

मैंने आपको पिछली पोस्ट में बताया था की एक मोबाइल में 11 फेसबुक लाइट कैसे उपयोग किया जाता है । आज मे आपको बताउंगी कि फेसबुक id को फेसबुक पेज में कैसे बदलते है। और मै आपको ये भी बताउंगी कि फेसबुक पेज पे 10000 लाइक कैसे करें 1 हफ्ते में।

तो दोस्तों ट्रिक यही है सबसे पहले आप न्यू ID बनाओ फेसबुक में और उसमे 5000 फ्रेंड ऐड कर लो फेसबुक में 5000 फ्रेंड करना भी बहुत आसान है वो भी ट्रिक में आपको बताउंगी। 5000 फ्रेंड करने के बाद आप आपनी फेसबुक Id को पेज में कन्वर्ट(convert) कर सकते है

10000 LIKE कैसे करे 1 week में।

अब आप सोच रहे होंगे की फेसबुक में तो 5000 फ्रेंड से ज्यादा फ्रेंड्स ऐड नही कर सकते है। आप 5000 फ्रेंड से ज्यादा फ्रेंड ऐड नही कर सकते । अगर आपके फेसबुक account में 5000 फ्रेंड्स और 1000 फ्रेंड्स रिक्वेस्ट है। तो आप अपनी फेसबुक ID को पेज में convert कर सकते है। तो आपके पेज में 6000 like होंगे।

इस तरह आपको 2 फेसबुक account में 5000 फ्रेंड करने होंगे। 5000 फ्रेंड करने के बाद आपको दोनो फेसबुक account को पेज में convert करने है। एक ही नाम और एक ही category से। अब आपके 2 फवेबूक पेज same नाम और category के बन चुके है। तो आपको एक पेज की like दूसरे पेज बन जायेगा। जिसमे 10000 like हों गए।

इस तरह आप एक और id बनाकर और उसमे भी पेज में convert करके । आप उसमे like भी पेज में taransfer कर सकते है। इस तरह आप अपने पेज में unlimited like पा सकते है और unlimited earning कर सकते है पेज से।

विषेश:- आपको फेसबुक id को पेज में convert करने के लिए। pc का इस्तमाल करना होगा क्योकि यह लिंक सिर्फ PC में ही open होता है।।

फेसबुक ID को फेसबुक पेज में convert कैसे करे:-

1. जिस फेसबुक id को आप पेज में convert करना चाहते है। उसे login करे और निचे दिए गए लिंक पे click करे।

Convert Facebook Account


2. convert fb account पे क्लिक करने के बाद। न्यू पेज open होगा जिसमे आपको get started बटन पे क्लिक करना है। अब आपकी फेसबुक id फेसबुक पेज में ओपन होगा। अब आपको about पे क्लिक करके पेज की इनफार्मेशन देनी है।



अब एंटर a facebook web address पे क्लिक करे ।जैसे पिक्चर में दिखाया गया है।

3. अब आपको अपने पेज का वेब एड्रेस देना है। अपने पेज को वेब address दीजिये। और save कर दे। स्टार्ट डेट,एड्रेस,शार्ट डिस्क्रिप्शन में सभी जानकारी को फिल करदे और save बटन पे क्लिक करदे।



4. अब पब्लिशिंग टूल्स आप्शन पे क्लिक करे। अगर आपको अपने सभी फ्रेंड को पेज में convert करना है। तो select all पे क्लिक करदे । और नेक्स्ट आप्शन में जाये।



अगर अपने प्रोफाइल,एल्बम फ़ोटो को ऐड करना चाहते है। तो उसे सेलेक्ट करे। और सेव करदे।

अब आपकी फेसबुक id फेसबुक पेज में convert हो चुकी है। अब आप 15 दिनों के अंदर सभी पेंडिंग फ्रेंड्स रिक्वेस्ट को एक्सेप्ट कर लें नही तो वो आटोमेटिक डिलीट हो जायेगी।

अब आप अपने पेज को इन्वाइट करके और फेसबुक ग्रुप में शेयर करके आपने पेज के like बड़ा सकते है।

अब आप सोच रहे होंगे की फेसबुक id को पेज में convert करने के बाद क्या आपकी id डिलीट हो जायेगी। और फ्रेंड भी डिलीट हो जायेगे। मगर मै आपको बताना चाहती हूँ कि ऐसा कुछ नही होता है।आप अपनी फेसबुक पेज को फिर से फेसबुक profile में convert कर सकते है।।

लास्ट वर्ड:-
अगर आपको इस ट्रिक में कोई भी प्रॉब्लम आ रही है। तो आप comment करके हमसे पूछ सकते है। और साथ ही इस पोस्ट को सोशल मीडिया में भी शेयर करे।

दोस्तों आप मुझे फेसबुक पर भी फॉलो कर सकते हैं। इसके लिए यहां क्लिक करें

धन्यवाद।

Previous
Next Post »

1 टिप्पणियाँ:

Write टिप्पणियाँ
Tapan
AUTHOR
3 फ़रवरी 2019 को 3:35 pm बजे delete

Very nice article, thanks for share us...

Reply
avatar

यदि आपको हमारी ये वेबसाइट पसंद आ रही है तो हमे कमेंट करके जरूर बताएं ConversionConversion EmoticonEmoticon